राष्ट्रीय जूनियर टेनिस टूर्नामेंट के अमीषी मुख्य दौर में

इंदौर
इंदौर की उभरती खिलाड़ी अमिषी शुक्ला ने मध्यप्रदेश टेनिस संघ द्वारा आयोजित आइटीसी द्वारा प्रायोजित राष्ट्रीय जूनियर टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य दौर में प्रवेश किया। लेकिन शहर की ही पहल खराड़कर व अनन्या माहेश्वरी क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में हार गई।

इंदौर टेनिस क्लब पर चल रहे टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग दौर में बालिका वर्ग में अमिषी शुक्ला ने चौथी वरीयता प्राप्त हरियाणा की श्वेता राणा को 6-1, 4-6, 6-2 से हराकर उलटफेर करते हुए मुख्य दौर में जगह बनाई। वहीं दूसरी वरीयता प्राप्त दिल्ली की तेजस्वी डबास ने तेलंगाना की वैष्णवी वाकिती को 6-0, 6-0 से, तीसरी वरीयता प्राप्त दीवा भाटिया ने इंदौर की पहल खराड़कर को कड़े संघर्ष में 6-4, 3-6, 6-0 से, कशिश बोटे ने मप्र की अनन्या माहेश्वरी को 6-0, 6-0 से पराजित कर मुख्य दौर में जगह बनाई। साथ ही महाराष्ट्र की राधिका महाजन, महाराष्ट्र की ही हर्षिता बांगेरा, गुजरात की साक्षी ठक्कर, महाराष्ट्र की गिया अलाना पेरिरा ने भी अपने-अपने मैच जीतकर मुख्य दौर में स्थान सुनिश्चित किया।

बालक वर्ग के क्वालीफाइंग दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त कर्नाटक के अदिथ अमरनाथ को उलटफेर का शिकार होना पड़ा। 13वीं वरीयता प्राप्त उत्तराखंड के रूशिल खोसला ने अदिथ को आसानी से 6-2, 6-1 से पराजित कर मुख्य दौर में जगह बनाई। तीसरी वरीयता प्राप्त महाराष्ट्र के जैश्नव शिंदे ने महाराष्ट्र के ही चाहिर वारिक को 7-5, 3-6, 6-4 से कड़े संघर्ष में पराजित कर मुख्य दौर में जगह बनाई। साथ ही महाराष्ट्र के निशिथ रहाणे, महाराष्ट्र के शिवम कदम, चंडीगढ़ के रक्षित धनखड़, ओडिशा के देबाशीष साहो, महाराष्ट्र के प्रबजीत चंदरूर व कीर्तिवासन सुरेश ने भी मुख्य दौर में जगह बनाई।

Source : Agency

4 + 2 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]